धोखाधड़ी के केस में शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय प्रधान को 4 साल की कैद

रूपनगर, (मैट्रो नेटवर्क)। रोपड़ के अतिरिक्त चीफ ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट मदन लाल की अदालत ने शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय प्रधान निशांत शर्मा को 4 साल की कैद व 5 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार निशांत शर्मा को अखबार में विज्ञापन देकर लोगों को सस्ती गाडिय़ां बेचने का झांसा देकर ठगी करने के मामले में सजा सुनाई गई है। इस मामले से जुड़े 3 आरोपी भगोड़े हैं।
ज्ञातव्य है कि कुराली पुलिस ने निशांत शर्मा तथा अन्य पर वर्ष 2011 में पर्चा संख्या 166 दर्ज किया था। आरोपियों ने हिसार के व्यक्ति को सैकेंड हैंड कार बेचने के ऐवज में ठगी का शिकार बनाया था। हिसार के पटेल नगर में मनोहर कालोनी निवासी अनिल कुमार, पुत्र लालचंद को इनोवा कार बेचने का सौदा किया गया। एडवांस 1 लाख 85 हजार रुपए लेकर इनोवा कार उनके नाम नहीं करवाई गई जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी और पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध पर्चा दर्ज कर चालान अदालत में पेश कर दिया था।
आपको बता दें कि कुराली थाने में यह शिकायत अनिल कुमार ने दर्ज करवाई थी और पुलिस ने 420 के तहत यह मामला दर्ज किया था। पंजाब में ऐसे कई नेता हैं जो संस्था के नाम पर सिर्फ ठगी का काम करते हैं। लोगों को डरा धमका कर उनसे पैसे तक वसूलने का काम करते हैं। यहां तक की सरकार द्वारा इनको मिले पुलिस सुरक्षा कर्मियों के साथ होने का पूरा फायदा उठाते हुए धमकियां देकर लोगों से जबरन धक्केशाही कर वसूली करते हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *