अमेजन के मालिक अपनी पत्नी को देंगे तलाक, कुछ अलग है इनकी प्रेम कहानी

न्यूयार्क, (मैट्रो नेटवर्क)। दुनिया के सबसे अमीर शख्स और अमेजन के मालिक जेफ बेजोस और उनकी पत्नी मैकेंजी ने 25 वर्षों के साथ के बाद अलग होने का फैसला किया है। दोनों एक दूसरे को कितना चाहते हैं, यह उनकी प्रेम कहानी ही नहीं, तलाक की घोषणा वाले ट्वीट से भी झलकता है। दोनों ने कहा है कि वे अलग जरूर होने जा रहे हैं लेकिन दोस्ती और प्यार बना रहेगा। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति जेफ ने 25 साल पहले मैकेंजी से शादी की थी। बुधवार को ट्वीट करके जेफ बेजोस ने बताया कि वह अपनी पत्नी मैकेंजी बेजोस के साथ 25 साल के रिश्ते को खत्म करेंगे।
आपको बता दें कि जेफ बेजोस दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं और उनकी संपत्ति करीब 137 अरब डॉलर है। मैकेंजी बेजोस अमेजन की पहली कर्मचारी थीं।
ट्विटर पर बेजोस दंपत्ति ने लिखा है, ‘जैसा कि हमारा परिवार और नजदीकी मित्र जानते हैं, प्यार भरे एक लंबे समय और तलाक की प्रक्रिया के बाद, हमने सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया है और हम आगे भी दोस्तों की तरह जीवन व्यतीत करेंगे। हमने एक कपल के रूप में अच्छा समय व्यतीत किया और हम अपना बतौर माता-पिता, दोस्त और बिजनेस पार्टनर के रूप में सुनहरा भविष्य दे रहे हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *