भाजपा ने कर्नाटक चुनाव में गब्बर-सांभा सभी को टिकट दी : राहुल गांधी

बेंगलुरु, (मैट्रो नेटवर्क)। कर्नाटक के औरद में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पलटवार किया। उन्होंने कहाकि नीरव मोदी से लेकर अमित शाह के बेटे की कम्पनी पर प्रधानमंत्री ने एक बार भी कुछ नहीं बोला। उन्होंने कहा कि मेरी जितनी बुराई करनी है करो। मेरा जितना मजाक बनाना है बनाओ, मगर मेरे सवालों का जवाब दो। राहुल गांधी ने कहा कि मैंने कभी प्रधानमंत्री मोदी पर निजी तौर हमले नहीं किए।
जीएसटी को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहाकि शोले फिल्म में गब्बर था। आप गब्बर सिंह टैक्स लेकर आए और कर्नाटक चुनाव में भाजपा गब्बर-सांभा, सबको चुनाव लड़वा रही है। भ्रष्टाचारी रेड्डी ब्रदर्स का पूरा परिवार चुनाव लड़ रहा है। भाजपा ने गब्बर सिंह की पूरी टीम कर्नाटक चुनाव में झोकी दी है। राहुल ने कहा कि मोदी जी कर्नाटक में आते हैं तो उनके पास कुछ बोलने को नहीं होता। इसलिए वह सिर्फ मेरे ऊपर हमले बोलते हैं और मेरे बारे में बोलते रहते हैं। अमित शाह ने खुद कहा है कि कर्नाटक की सरकार हिंदुस्तान में सबसे बेहतर सरकार है। भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के पास कुछ कहने को नहीं है। किसानों के बारे में, सडक़ों, लड़कियों की शिक्षा के बारे में भाजपा के पास बोलने को कुछ नहीं है।
राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आप हम सबके बड़े हैं, आप प्रधानमंत्री हैं, आपको यह भाषा शोभा नहीं देती। आप युवाओं को बताएं कि उन्हें कैसे रोजगार मिलेगा, आप दुकानदारों को बताएं कि जीएसटी से उनका भला कैसे होगा? मगर आपको सिर्फ मेरे बारे में बोलने आता है। नोटबंदी से जो नुकसान हुआ, उसकी भारपाई कैसे होगी, आप ये बताएं?
राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी ऐसा बोलिये जिससे लगे कि आदमी में वजन है। दुनिया में लोग ये कहें कि भारत के प्रधानमंंत्री ने जो कहा है उसमें सच्चाई है। मोदी ने 15 लाख रुपये देने के बदले उन्होंने 15 लोगों को मदद की जिसमें रेड्डी ब्रदर्स शामिल हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *