आगामी लोकसभा चुनाव में कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस : जगदीश जस्सल

जालन्धर, (मैट्रो नेटवर्क)। पंजाब में किसानों के कर्ज माफ करके कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पंजाब की किसानी में नई जान फूंक दी है। यह बात पंजाब के प्रदेश कांग्रेस के महासचिव जगदीश जस्सल ने एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। जस्सल ने कहाकि भाजपा-अकाली दल बेशक इस मुद्दे पर पंजाब के किसान भाईयों को गुमराह करने के लिए झूठ बोल रहे हैं पर पंजाब के किसान एवं जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में पंजाब की 13 में से 13 सीटें कांग्रेस को जिताकर अकाली-भाजपा एवं अन्य दलों को मुंहतोड़ जवाब देंगे। किसानों से पूरे किये वायदों की बदौलत किसानों एवं पंजाब की ग्रामीण जनता ने पंजाब के पंचायती चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत दिलाकर कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार में अपना विश्वास प्रकट किया है। जस्सल ने कहाकि पंजाब की महाराजा कैप्टन अमरिन्दर सिंह की अगुवाई वाली सरकार ने पार्टी के चुनाव मनोरथ में अपने वायदों के अनुसार किसानों का 3500 करोड़ से ज्यादा कर्ज माफ करने के साथ साथ नौजवानों को मुफ्त स्मार्ट फोन देने के अपने वायदे की योजना को अंतिम रूप दे दिया है। जस्सल ने कहाकि पंजाब में नौजवानों को रोजगार देने के लिए कैप्टन सरकार ने निजी क्षेत्र के बड़े संस्थानों के साथ मिलकर जिला स्तरीय रोजगार मेले लगाकर नौजवानों को जितना रोजगार दिया है इसकी औसतन आधार पर तुलना की जाए तो केन्द्र की भाजपा सरकार या भाजपा शासित राज्यों की सरकारें इसके करीब भी नहीं पहुंच सकतीं।
जस्सल ने कहाकि आल इंडिया कांग्रेस के अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी देश के नौजवानों में एक नई आशा की किरण बनकर उभरे हैं। देश की जनता ने उनकी नीतियों को समर्थन दिया है। कांग्रेस के सूबा महासचिव श्री जगदीश जस्सल ने कहाकि यहां गुजरात विधानसभा के चुनाव में कांटे की टक्कर के बाद राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के हक में नतीजे इस बात का सबूत हैं, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर राहुल गांधी जी का खौफ साफ नजर आ रहा है। केन्द्र सरकार और भाजपा इन मूल मुद्दों पर राहुल गांधी की तरफ से उठाए गए सवालों से भागकर गांधी परिवार ऊपर निजी हमले कर रहे हैं।
जस्सल ने दावा किया कि पंजाब में कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में 13 लोकसभा सीटों पर मिलने वाली जीत और पूरे देश की जनता कांग्रेस को फिर से केन्द्र में सत्ता संभालेगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *