झारखंड में भीषण सडक़ हादसा, 11 लोगों की मौत, 25 घायल

हजारीबाग, (मैट्रो नेटवर्क)। झारखंड के हजारीबाग में स्थित चौपारण में सोमवार सुबह भीषण सडक़ हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में 25 लोगों के घायल होने की भी खबर है। यह दुर्घटना जीटी रोड पर चौपारण के दनुआ घाटी में सुबह करीब 3.30 बजे हुई। रिपोट्र्स के मुताबिक यात्रियों से भरी बस सडक़ पर खड़े ट्रक में टकरा गई। सरिया लदे ट्रक में तेज रफ्तार से टक्कर होने के कारण बस के परखच्चे उड़ गए और 11 यात्री काल के गाल में समा गए।
रिपोट्र्स के मुताबिक प्रशासन के लोग और डाक्टरों की टीम हादसे की जगह पर पहुंच चुकी है एवं राहत कार्य में लगी हुई है। इस हादसे में बस के ड्राइवर मोहम्मद मुजाहिद और खलासी की भी मौत हो गई। रिपोट्र्स के मुताबिक यह बस गुमला से मसौढ़ी जा रही थी और हादसे के वक्त सभी यात्री गहरी नींद में थे। हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था।
हादसे की जगह पर खाई भी थी लेकिन गनीमत रही कि बस उसमें नहीं गिरी वरना मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता था। यात्रियों के मुताबिक, ड्राइवर बहुत तेजी से बस चला रहा था और मना करने पर भी नहीं माना। अंतत: बस पर से नियंत्रण खो देने या ब्रेक फेल हो जाने के कारण यह हादसा हो गया।

You May Also Like