हार्दिक पटेल के 5 सेक्स वीडियो वायरल, भाजपा के साथ जुबानी जंग हुई तेज

नई दिल्ली, (मैट्रो नेटवर्क)। गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच एक बार फिर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के सेक्स वीडियो वायरल हुए हैं। ये वीडियो एक या दो नहीं बल्कि 5 हैं। आपकोबता दें बीते एक महीने में हार्दिक के 10 वीडियो वायरल हो चुके हैं। इसी चुनावी सरगर्मी के बीच हार्दिक पटेल के अन्य कथित वीडियो वायरल हो गए हैं। वीडियो में हार्दिक के साथ दो अलग-अलग लड़कियां दिख रही हैं। वीडियो वायरल होने पर हार्दिक के संगठन- पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) और भारतीय जनता पार्टी में जुबानी जंग शुरू हो गई।
हार्दिक पटेल के वायरल हो रहे वीडियो में यह तीसरा वीडियो है। पिछले महीने दो बार हार्दिक के कथित वीडियो वायरल हुए थे। हार्दिक ने तब कहा था कि भाजपा जल्दी में वीडियोज जारी करने के लिए पागल हो गई है। उन्होंने कहा था कि वीडियो को मतदान से 7 दिन पहले वायरल किया जाना चाहिए था। हार्दिक ने यह भी कहा था कि भाजपा उनकी छवि खराब करने के लिए और वीडियो जारी करेगी। वहीं दूसरे वीडियो में वो एक घर में बैठ कर बातचीत कर रहे हैं। 10-10 मिनट के तीन और करीब डेढ़ मिनट का एक वीडियो है। वीडियो 16 मई, 22 मई और 23 मई के बताए गए हैं। नया वायरल हो रहा वीडियो पहले वायरल हुए वीडियो की सीरीज लग रहा है। इसमें कथिततौर पर हार्दिक और दो अन्य युवकों को एक लडक़ी के साथ दिखाया गया है। एक क्लिक में दोनों युवक लाइट बंद करने के बाद चले जाते हैं। बाकी वीडियो में लाइट बंद होने के चलते कुछ नहीं दिखता।
पास के सह-संयोजक दिनेश बाम्भनिया का भाजपा पर आरोप है कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने कहाकि हमने बार-बार कहा है कि क्लिप्स फर्जी हैं और भाजपा द्वारा छेड़छाड़ कर हार्दिक पटेल को बदनाम करने के लिए बनाई गई हैं। हाल ही में हार्दिक की जनसभा में लाखों का जनसैलाब उमड़ा था। हार्दिक की रैली की भीड़ सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी थी। इतना ही नहीं कुछ दिग्गज पत्रकारों ने पटेल की रैली की तारीफ भी की थी। तब से माना जा रहा है कि हार्दिक की रैलियों से भाजपा परेशान है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *