पॉप स्टार को गले लगाना महिला को पड़ा महंगा, गिरफ्तार

रियाद, (मैट्रो नेटवर्क)। सऊदी अरब में महिलाओं पर कड़ी पाबंदियों का एक नया मामला सामने आया है। यहां पुरुष पॉपस्टार को गले लगाने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब महिला को दो साल की जेल और करीब 27 हजार डॉलर तक के जुर्माने की सजा सुनाई जा सकती है।
महिला की पहचान अभी तक जाहिर नहीं की गई है। स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक महिला ने अबाया (एक तरह का बुर्का) पहना था और नकाब से मुंह ढंका हुआ था। महिला इराकी गायक माजिद अल-मुहंदीस के कॉन्सर्ट के दौरान अचानक स्टेज पर गई और उन्हें गले लगा लिया। माजिद खाड़ी देशों में काफी पसंद किए जाते हैं। पुलिस के बयान के मुताबिक महिला को ‘एंटी हैरसमेंट रेग्युलेटरी एक्ट’ के उल्लंघन के लिए शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें एक महिला पॉप स्टार के पास जाने के लिए स्टेज की तरफ भागती दिख रही है। हालांकि महिला को तुरंत सुरक्षा कर्मियों ने खींच लिया। सऊदी सरकार के करीबी सूत्रों के मुताबिक महिला माजिद के कॉन्सर्ट में अपने दोस्तों के साथ गई थी और तभी दोस्तों ने उसे पॉपस्टार को गले लगाने की चुनौती दे दी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *