मैं उस बस में परिवार के साथ सफर करना पसंद नहीं करूंगा जिसमें पांड्या और राहुल हों : भज्जी

नई दिल्ली, (मैट्रो नेटवर्क)। भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल विवाद पर बेबाकी से अपने विचार प्रकट किए हैं। हरभजन इस मसले पर खासकर हार्दिक पांड्या की सोच से काफी खफा हैं। टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए हार्दिक और केएल राहुल की भज्जी ने कड़ी आलोचना की और कहाकि उन्होंने क्रिकेटरों की साख को दांव पर लगा दिया।
हरभजन ने कहाकि केवल प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि इन खिलाडिय़ों ने अपनी निजी जिंदगी के लिए भी मुसीबत मोल ले ली है। भज्जी ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने अपनी छवि को कुछ ऐसे बिगाड़ लिया है कि कोई आदमी उनके साथ फोटो खिचवाने से भी बचना चाहेगा। हरभजन ने कहाकि हम यहां तक कि अपने दोस्तों के साथ इस तरह की बातें नहीं करते और वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर ऐसी बातें कर रहे थे। अब लोग सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिंह ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर भी।।।? इतना ही नहीं हरभजन ने यह भी कहा कि इन खिलाडिय़ों के आसपास रहने से लोग अपने परिवार के साथ जाना भी असहज महसूस करेंगे क्योंकि ये खिलाड़ी महिलाओं को केवल एक ही एंगल के साथ देखते हैं। हरभजन सिंह ने कहा कि वह उस बस में भी बैठना पसंद नहीं करेंगे जिसमें पांड्या और राहुल हों। भज्जी ने कहाकि अगर टीम बस में मुझे मेरी बेटी या पत्नी को लेकर जाना हो और दोनों भी उसमें मौजूद हों तो मैं उसमें ट्रेवल नहीं करूंगा। आप महिलाओं को सिर्फ एक ही नजरिए से देखते हैं, यह ठीक नहीं है।
आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को बीसीसीआई ने आस्ट्रेलिया से भारत वापस बुला लिया है। इन खिलाडिय़ों पर जब तक जांच पूरी नहीं होती तब तक ये क्रिकेट से निलंबित रहेंगे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *