मॉडल के प्यार में टीचर पत्नी का किया मर्डर, प्रेमिका के मुंहबोले पिता से मिलकर रची थी साजिश

नई दिल्ली, (मैट्रो नेटवर्क)। दिल्ली के वबाना इलाके में करवाचौथ की रात सुनीता नाम की जिस महिला की हत्या हुई थी उसमें पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस मामले में मृतक सुनीता के पति मंजीत को गिरफ्तार किया है। अब इस हत्या का कनेक्शन मायानगरी मुम्बई में भी मिला है। पुलिस पूछताछ में मंजीत ने खुलासा किया कि वह अपनी प्रेमिका एंजल गुप्ता से शादी करना चाहता था इसलिए उसने भाड़े के हत्यारों से पत्नी की हत्या करवा दी। पुलिस ने अब एंजल गुप्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस केस को सुलझाने में पुलिस को सुनीता की पर्सनल डायरी हाथ लगी थी जिसमें एंजल का जिक्र किया गया था। इसके बाद पुलिस ने मंजीत और एंजल के कॉल डिटेल्स चैक किए तो उसके हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे। 26 साल की एंजल गुप्ता यूपी की रहने वाली है और उसका असली नाम शशिप्रभा है। एंजल के पिता का काफी समय पहले निधन हो चुका है और उसकी मां दिल्ली में सीपीडब्ल्यूडी कर्मचारी है। मां आरकेपुरम स्थित सरकारी क्वार्टर में रहती हैं। रोहिणी के सेक्टर 3 में रहने वाला राजीव गुप्ता उसका मुंहबोला पिता है जिसका दिल्ली में होटल और रेस्तरां का व्यवसाय है। मुम्बई के जिस फ्लैट में एंजल रहती थी उसका 50 हजार रुपये महीने का किराया भी राजीव ही देता था।
वहीं मंजीत प्रॉपर्टी का काम करता है और एंजल और उसकी मुलाकात गुडग़ांव के एक होटल में हुई और इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में तब्दील हो गई। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। मुंहबोली बेटी के सपने को पूरा करने के लिए राजीव और मंजीत ने सुनीता को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और भाड़े के हत्यारों से सुनीता की हत्या करवा दी।
एंजल कई एलबमों में काम कर चुकी है और कई कम्पनियों के लिए उसने फोटोशूट भी किया। खबरों की मानें तो सुनीता की हत्या के लिए हत्यारों को लाखों की रकम दी गई थी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *