पेयजल प्रदूषित न हो इसके लिए बुड्ढा नाले की सफाई का मुद्दा उठाया जाएगा : खैहरा

जालन्धर, (निशा शर्मा)। पजाब लोकतांत्रिक गठबंधन के राजनीतिक प्रकोष्ठों के अध्यक्ष सुखपाल खैहरा के नेतृत्व में आज जालन्धर के सर्किट हाउस में एक प्रैस कांफ्रेंस आयोजित की गई। इस अवसर पर सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस (पीडीए) जल्द ही पंजाबभर में विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में जाएगी और आम लोगों से मुलाकात करेगी। उन्होंने कहाकि उनकी पार्टी पंजाब में कैंसर जैसी बीमारी को खत्म करने के लिए प्रयास करेगी। पंजाब में प्रदूषित हो रहे पेजयल को सुरक्षित करना होगा। इसके लिए लुधियाना स्थित बुड्ढा नाला की सफाई पर विशेष जोर दिया जाएगा। इस नाले में औद्योगिक कचरा फैंके जाने पर रोक लगाने के लिए सरकारी विभागों से बात की जाएगी। इसलिए उनकी पार्टी पहले पूरे इलाके में सर्वे करेगी। सर्वेक्षण के बाद सरकार के विभिन्न विभागों से बातचीत की जाएगी। अगर फिर भी सरकार या प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वे अपने तरीके से विरोध शुरू करेंगे।
पंजाब में बलात्कार, हत्या और आत्महत्याओं के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज पंजाब में कानून व्यवस्था चरमरा गई है लेकिन न तो पंजाब के डीजीपी कुछ कहने को तैयार हैं और न ही पंजाब के मुख्यमंत्री। उन्होंने कहा कि पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू को राजनीति से निशाना बनाया जा रहा है। सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू उनकी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो पार्टी उनका स्वागत करती है।
सुखपाल सिंह खैरा ने धान की बुवाई के लिए कोई तारीख तय करने के कैप्टन अमरिंदर सिंह के विचार का समर्थन किया और कहा कि धान की बुवाई की तारीख 1 जून तय की जाए ताकि धान की कटाई के बाद अगली फसल की समय पर बुवाई हो सके।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *