पत्नी को जुए में हारा, अब बेटी को भी लगाना चाहता है दांव पर

इंदौर, (मैट्रो नेटवर्क)। भारत में जुए-सट्टे का इतिहास सदियों पुराना है जो प्रतिबंधित होने के बाद भी बदस्तूर जारी है। पांडव जुए में द्रौपदी को ही हार गए थे। पिछले दिनों सउदी अरब के प्रिंस अरबों रुपए के साथ अपनी 6 बीवियां भी हार गए थे। अब इंदौर में एक शख्स पत्नी को हारने के बाद बेटी को भी दांव पर लगाना चाहता है। अपनी आप बीती सुना रही बेबस महिला को उसका पति 6 महीने पहले जुए में हार गया था। यही नहीं जुआरी पति से बचने के लिए वह अब तक कई कमरे बदल चुकी है। पीडि़ता का पति जुआ खेलने का आदि है। जुए के शौक में वह पहले अपना पूरा रुपया, फिर बाइक, कार और मकान तक गंवा चुका है। जब उसके पास दांव लगाने के लिए कुछ नहीं बचा तो उसने जुए में अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और उसे भी हार गया।
रंगवासा निवासी पीडि़ता का आरोप है कि जुए में हारने के बाद वसूली करने के लिए दो व्यक्ति उसके घर पहुंचे। जहां उन्होंने पति द्वारा जुए में हारने के बाद वसूली करने के लिए पीडि़ता के साथ ज्यादती करने का प्रयास भी किया। इसकी शिकायत करने के लिए पीडि़ता जैसे-तैसे हिम्मत जुटाकर 2 महीने बाद पुलिस के पास पहुंची क्योंकि अब उसका पति मासूम बेटी को जुए के दांव पर लगाने के बारे में सोचने लगा था। हालांकि पुलिस से उसे कोई मदद नहीं मिली। लगातार बेटी पर दांव लगाने की धमकी से परेशान होकर पीडि़ता बेटी को लेकर चली गई। वह जहां भी जाकर रहती, वह वहीं पहुंच कर उसे धमकाने लगता था। ऐसे में कई शहर बदलने के बाद अब पीडिता रंगवासा में रह रही है। अब अपने और अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाने के लिए पीडि़ता आला पुलिस अधिकारियों के पास पहुंची है।
एसपी पूर्व इंदौर अवधेश गोस्वामी ने बताया कि पीडि़ता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं लेकिन कहीं ये आरोप पति-पत्नी के आपसी विवाद को लेकर तो नहीं लगाए जा रहे हैं, इसकी जांच किए जाने की आवश्यकता है। हालांकि मामला गंभीर है और इसकी जांच महिला थाना प्रभारी से करवाई जाएगी। जांच सही पाए जाने पर आरोपी पति और उसके दोस्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *