उत्तर कोरिया ने अमेरिका पर हाइड्रोजन बम गिराने की धमकी दी

प्योंगयांग, (मैट्रो नेटवर्क)। अमेरिका के साथ चल रहे तनाव के बीच उत्तर कोरिया ने अमेरिका को अब तक की सबसे बड़ी और खतरनाक धमकी दी है। उत्तर कोरिया के विदेश मंत्री ने अमेरिका पर हाइड्रोजन बम गिराने की धमकी दी है। उत्तर कोरिया के विदेश मंत्री री योंग हो ने एक बयान में कहा है कि उत्तर कोरिया पूरे अमेरिका को तबाह कर देगा। साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर कोरिया अमेरिका पर हाइड्रोजन बम गिरा देगा।
ज्ञातव्य है कि उत्तर कोरिया ने हाल ही में 3 सितंबर को हाइड्रोजन बम का परीक्षण किया था। री होंग हो ने डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें कुत्ता कहा। री होंग हो ने कहा कि कुत्ते भौंकने से हम डरते नहीं हैं। ज्ञातव्य है कि डोनाल्ड ट्रंप ने संयुक्त राष्ट्र में कहा था कि अमेरिका उत्तर कोरिया को पूरी तरह से तहस नहस कर देगा।
वहीं उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मानसिक दिवालिया और गैंगस्टर करार दिया है। साथ ही किम जोंग ने कहा कि ट्रंप को इन धमकियों के बदले बहुत कुछ भुगतना होगा। साथ ही किम जोंग ने ट्रंप को एक दुष्ट और आग से खेलने का शौकीन गैंगस्टर बताया और कहा कि ट्रंप अमेरिका के शीर्ष पद को संभालने के लिए अयोग्य है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *