25 गांवों के लोगों ने पावरकॉम दफ्तर घेरा

कपूरथला, (मैट्रो नेटवर्क)। जैसे जैसे गर्मी का प्रकोप बढ़ रहा है लोगों को बिजली कट भी झेलने पड़ रहे हैं। कपूरथला जिले के करीब 20-25 गांवों में पिछले दो दिनों से बिजली की आपूर्ति मात्र दो से अढ़ाई घंटे ही हो रही है। ग्रामीणों का कहना है कि बिजली न होने के कारण वे अपनी फसलों की सिंचाई भी नहीं कर पा रहे हैं। इससे उनको काफी नुकसान हो रहा है। इसी बात को लेकर भारी संख्या में ग्रामीण औजला फाटक स्थित पावरकॉम के कार्यालय पहुंचे और रोष प्रकट किया।
बिजली की आपूर्ति न होने से गुस्साए ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि बिजली विभाग उनकी कोई सुनवाई नहीं करता तो वह संघर्ष के लिए मजबूर हो जाएंगे। गांववासियों का आरोप है कि पिछले दो दिन से पूरे दिन में दो से ढाई घंटे तक बिजली की सप्लाई हो रही है।
वहीं दूसरी ओर पावरकॉम के उप मुख्य इंजीनियर कंवर जसवंत सिंह का कहना है कि गांव वालों को आ रही दिक्कतों के सम्बन्ध में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। जल्द ही इस समस्या का हल निकाल लिया जाएगा। पावरकॉम क्षेत्र कार्यालय के उप-मुख्य इंजीनियर का कहना है कि इन गांवों को दो ग्रुपों में बिजली दी जाती है। इनमें रात के समय 12 से तडक़े 4 बजे तक और दूसरे ग्रुप में 4 से 8 बजे तक बिजली मुहैया करवाई जाती है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *