सिद्धू के खिलाफ लोगों ने लगाए नारे, पोस्टर पर पोती कालिख

लुधियाना, (मैट्रो नेटवर्क)। पुलवामा हमले को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। इस हमले को लेकर देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तान के समर्थन में बयान देने वाले पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ भी लोगों का गुस्सा फूटा है। शनिवार को लुधियाना पहुंचे कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। लुधियाना में सिद्धू के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की और उनके पोस्टर पर कालिख पोती।
उधर भाजपा नेता आरपी सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की निंदा करते हुए पंजाब सरकार और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपना स्टैंड क्लियर करने को कहा है। उन्होंने कहाकि पुलवामा में हुए हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ होने की सच्चाई को सिद्धू कबूल नहीं करना चाहते और आज के ऐसे माहौल में भी पाकिस्तान के समर्थन में बयानबाजी क्यों कर रहे हैं?
आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि यह एक बेहद कायराना हमला था। मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता। जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए। सिद्धू ने आगे कहा था कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है? सिद्धू ने आगे कहा था, ‘आतंकियों का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है। चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।’

You May Also Like