पुलिस ने 5 संदिग्धों को हिरासत में लिया, हिमाचल की ओर जा रहे थे

पठानकोट, (मैट्रो नेटवर्क)। पठानकोट के मामून गांव में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब गांव के लोगों ने कुछ संदिग्धों को देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 5 लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि सभी लोग जम्मू के रहने वाले हैं जो कि जम्मू से हिमाचल जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने सभी 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि कार सवार पांच लोगों ने सैन्य क्षेत्र के पास लोगों से हिमाचल जाने का रास्ता पूछा। इस पर लोगों को उन पर शक हुआ। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल सेना व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार पांचों युवकों को दबोच लिया। प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करते हैं और हिमाचल में पौधे लगाने के लिए जा रहे थे।
पुलिस ने संदिग्धों के बारे में जानकारी देने से इन्कार कर दिया। उसका कहना है कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है और उनके पहचानपत्रों की जांच की जा रही है।
गौरतलब है कि पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले के बाद पंजाब समेत पूरे देश में सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं। पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। इसके हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर काफी तनाव बढ़ गया था। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों ने पाकिस्तान से लगते बॉर्डर में हाई अलर्ट जारी किया था।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *