ट्रंप का पैसा लौटाने के लिए तैयार है पोर्न स्टार

न्यूयार्क, (मैट्रो नेटवर्क)। पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड के डोनाल्ड ट्रंप के साथ रिश्ते के खुलासे ने हर तरफ हलचल मचा दी है और शायद ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में ट्रंप की मुसीबतें ओर बढ़ सकती हैं। दरअसल अब स्टेफनी एक नया कदम उठाने जा रही है। स्टेफनी ने कहा है कि जो पैसा अमरीका के राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें दिया गया है वो वापिस करने को तैयार हैं ताकि वो खुलकर बातें कर पाएं।
आपको बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति की तरफ से पोर्न स्टार को 1,30,000 डॉलर (8 करोड़ रुपए से ज्यादा) दिए गए थे।
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स उर्फ स्टेफनी क्लिफोर्ड को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था। ट्रंप के अधिवक्ता कोहेन ने शुक्रवार को एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि वह रुपए मेरे होम इक्विटी लाइन से उसी बैंक में मेरे एलसीसी खाते में स्थानांतरित किए गए थे।
ट्रंप के अधिवक्ता ने इसकी भी पुष्टि की कि उन्होंने स्टॉर्मी डेनियल्स के नाम से मशहूर पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड को भुगतान संबंधी बातचीत के लिए अपने ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ईमेल खाते का उपयोग किया था। क्लिफोर्ड ने ट्रंप पर राष्ट्रपति कार्यकाल से पहले उनके साथ संबंध होने का आरोप लगाया था। क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच नजदीकी संबंधों की शुरुआत लेक तहोए में वर्ष 2006 की गर्मियों में हुई थी। ये संबंध 2007 तक जारी रहे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *