वायनाड में राहुल गांधी 40 फीसदी मुसलमानों की वजह से चुनाव जीते : असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद, (मैट्रो नेटवर्क)। एआईएमआईएम के नेता और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को वायनाड में 40 फीसदी मुसलमानों ने जीत दिलाई है। उन्होंने कहा कि आप लोग कांग्रेस और अन्य धर्मनिरपेक्ष दलों का नहीं छोडऩा चाहते हैं लेकिन इस बात को याद रखिए कि उनके पास ताकत नहीं है और वह मेहनत नहीं करना चाहते हैं। ओवैसी ने कहा कि भाजपा इस लोकसभा चुनाव में किन जगहों पर चुनाव हारी है, केरल और पंजाब में।
ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद अमेठी में चुनाव हार गए और वायनाड में जीत दर्ज की क्योंकि यहां पर 40 फीसदी मुसलमान हैं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त 1947 को जब देश आजाद हुआ तो लोगों ने सोचा कि यह नया भारत होगा। भारत आजाद, गांधी, नेहरू, अंबेडकर को मानने वाले करोड़ों लोगों का होगा लेकिन मैं अब भी इस उम्मीद में हूं कि हमें देश में अपनी जगह मिलेगी।
आपको बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदोस्तान के प्रधानमंत्री 300 सीटों पर जीतकर मनमानी करेंगे तो यह नहीं होगा। उन्होंने कहा था कि मैं संविधान का हवाला देकर कहना चाहता हूं कि ओवैसी आपसे लड़ेगा, गरीबों और सताए हुए लोगों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। हम हिंदोस्तान को आबाद रखेंगे, हम देश के हिस्सेदार हैं न कि किराएदार।
पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर वो मंदिर जा सकते हैं तो हम भी मस्जिद जा सकते हैं, अगर मोदी गुफा में बैठ सकते हैं तो हम मुस्लिम भी गर्व से मस्जिदों में नमाज पढ़ सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी की सत्ता में वापसी से मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि संविधान देश के हर नागरिक को धर्म की स्वतंत्रता की गारंटी देता है। 300 से ज्यादा सीटें हासिल करना बहुत बड़ी बात नहीं है क्योंकि भारत में संविधान अभी तक जीवित है। भाजपा की 300 सीटें हमारे अधिकारों को हमसे छीन नहीं सकतीं। भारत का कानून और संविधान हमें हमारे धर्म का पालन करने की अनुमति देता है।

You May Also Like