अनुष्का को मिले टीम इंडिया की ‘फस्र्ट लेडी’ के दर्जे पर रोहित शर्मा को है ऐतराज!

नई दिल्ली, (मैट्रो नेटवर्क)। टीम इंडिया इस वक्त लॉड्र्स में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेल रही है लेकिन टीम के कप्तान विराट कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा की टीम इंडिया के साथ ग्रुप फोटो पर उठा विवाद थमता नहीं दिख रहा है। लंदन में भारतीय उच्चायुक्त के घर पर टीम इंडिया के फॉर्मल रिसेप्शन के दौरान औपचारिक तस्वीर में अनुष्का शर्मा की मौजूदगी को लेकर सोशल मीडिया पर जम कर तंज कसे जा रहे हैं और अब ऐसी ही आलोचनात्मक ट्वीट को टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर रोहित शर्मा ने लाइक करके इस विवाद को और हवा दे दी है।
दरअसल एक ट्वीट में लिखा गया है, ‘टीम इंडिया में रोहित शर्मा की जगह को अनुष्का शर्मा ने भर दिया है। मेरे हिसाब से तीसरे टेस्ट तक टीम इंडिया के साथ पत्नियों को रहने की मंजूरी नहीं थी। बीसीसीआई के नियम खिलाडिय़ों के हिसाब से बदल रहे हैं।’
जाहिर है यह ट्वीट अनुष्का शर्मा के साथ-साथ बीसीसीआई पर भी एक बड़ा हमला है और रोहित शर्मा का इसे लाइक करना कई सवालों को जन्म दे गया है। सवाल है कि क्या रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ अनुष्का की मौजूदगी से नाराज हैं और क्या वह इसे बीसीसीआई का पक्षपात मानते हैं?
बहरहाल रोहित के इस ट्वीट को लाइक करने की खबर मीडिया में पहुंची तो रोहित ने इसे फौरन अनलाइक कर दिया लेकिन तब तक को खबर फैल चुकी थी। रोहित इस वक्त भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं हैं और अपनी पत्नी रितिका के साथ यूरोप में छुट्टिया मना रहे हैं। देखना होगा कि क्या रोहित इस मसले पर कोई सफाई देते हैं या नहीं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *