अकाली-भाजपा का गठबंधन अटूट मिलकर लड़ेंगे चुनाव

अमित शाह ने प्रधानमंत्री के हवाले से अकाली नेतृत्व और पंजाब की जनता को दिलाया विश्वास

मोदी सरकार ने पंजाब में विकास के मार्ग की सारी बाधाएं दूर की हैं और यदि पांच साल का और समय मिल जाए तो निश्चित रूप से पंजाब पूरी दुनिया में देखने लायक प्रदेश बन जाएगा।

गठबंधन की एकजुटता प्रकट करते मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल, केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेतली और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (मैट्रो नेटवर्क फोटो)
गठबंधन की एकजुटता प्रकट करते मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल, केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेतली और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (मैट्रो नेटवर्क फोटो)

अमृतसर, 2 नवम्बर (मैट्रो ब्यूरो)। अकाली-भाजपा गठबंधन का आगामी विधानसभा चुनाव-2017 फिर मिलकर लडऩा सुनिश्चित है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को इस आशय संबंधी अकाली नेतृत्व और पंजाब की जनता को विश्वास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हवाले से दिलाया है। कभी पंजाब में भाजपा के नशा विरोधी अभियान का श्रीगणेश तक करने को तैयार हो गए भाजपाध्यक्ष ने कल अमृतसर में कहा कि पंजाब को नशेड़ी कहने वालों को पंजाबियों से वोटें मांगने का कोई हक नहीं है। शाह यहां पंजाब सरकार द्वारा पंजाबी सूबे की 50वीं वर्षगांठ के सिलसिले में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय वित्त मंत्री सहित शिरकत करने पहुंचे थे। गौरतलब है कि भाजपा ने वर्ष भर पहले पंजाब के ग्रामीण अंचलों तक नशा विरोधी अभियान ले जाने के उद्देश्य से अमृतसर में रैली प्रस्तावित की थी और अमित शाह ने इस अभियान का श्रीगणेष करना था लेकिन अकाली दल के राजनीतिक दबाव के चलते यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था लेकिन आज यह पुन: शुरू नहीं हुआ। बीते कल कार्यक्रम को संबोधित करते शाह ने कहा कि केंद्र में भी अकाली-भाजपा सरकार है, पंजाब में भी अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार है और इन ढाई वर्षों में मोदी सरकार ने पंजाब में विकास के मार्ग की सारी बाधाएं दूर की हैं और यदि पांच साल का और समय मिल जाए तो निश्चित रूप से पंजाब पूरी दुनिया में देखने लायक प्रदेश बन जाएगा। उन्होने कहा कि मैं पंजाब के सभी लोगों को स्वर्ण जयंती महोत्सव की बधाई देता हूं और राज्य की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि अकाली-भाजपा गठबंधन फिर से एकजुट होकर चुनाव जीतेगा और विकास करने वाली अकाली-भाजपा सरकार प्रदेश में आएगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *