आतंकी सरगना मसूद अजहर का भतीजा भारत में घुसा, घाटी से लेकर दिल्ली तक अलर्ट जारी

आतंकियों की स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली और श्रीनगर में बड़ा हमला करने की योजना

नई दिल्ली, (मैट्रो नेटवर्क)। स्वतंत्रता दिवस पर आतंकी हमले की साजिश को नाकाम करने के बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का भतीजा भारत में घुसपैठ कर चुका है। उसकी योजना दिल्ली और श्रीनगर में आतंकी हमलों को अंजाम देने की है। इस खबर के बाद दिल्ली और जम्मू में सुरक्षा व्यवस्था और भी कड़ी कर दी गई है। आपको बता दें कि इससे पहले सुरक्षाबलों ने बारामुला में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था।
गौरतलब है कि खुफिया जानकारी में कहा गया है कि आतंकी मसूद अजहर के बड़े भाई का बेटा मोहम्मद उमर भारत में घुसपैठ कर चुका है। बड़ी बात यह है कि उसके छोटे भाई अब्दुल रऊफ का पूर्व बॉडीगार्ड भी भारत में घुसपैठ कर चुका है। यहां आपको बता दें कि रऊफ ही भारतीय विमान आईसी 814 को हाईजैक करने का मास्टरमाइंड माना जा रहा है। ऐसे में मसूद के भतीजे की भारत में घुसपैठ करने की खबर से सुरक्षा की व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। सुरक्षा एजेंसियों को पूरी तरह से अलर्ट कर दिया गया है।
गौर करने वाली बात है कि आतंकियों ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जम्मू कश्मीर और दिल्ली में बड़ा आतंकी हमला करने की योजना बनाई है। बताया जा रहा है कि मसूद अजहर का भतीजा फिलहाल जम्मू कश्मीर के किसी इलाके में छिपा हुआ है। सुरक्षाबलों का कहना है कि उसका लोकेशन पुलवामा या श्रीनगर हो सकता है। आतंकी घुसपैठ की खबरों के बाद दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। दिल्ली पुलिस इसको लेकर पूरे शहर में नाकाबंदी कर रही है। साथ ही सीआईएसएफ ने सुरक्षा के लिहाज से सभी मेट्रो स्टेशनों पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *