आतंकी कहीं भी छिप जाए उनको गुनाह की सजा जरूर मिलेगी : पीएम मोदी

मुम्बई, (मैट्रो नेटवर्क)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पुलवामा के गुनहगारों और उनके सरपरस्तों को इस गुनाह की सजा जरूर दी जाएगी। वे कहीं भी छिप जाए उनको अंजाम तक पहुंचाया जाएगा। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र के यवतमाल की रैली को सम्बोधित करते हुए कही।
मोदी ने कहा कि पुलवामा में आतंक के जिन सरपरस्तों ने गुनाह किया है, वो चाहे जितना छुपने का प्रयास करें, उन्हें सजा जरूर मिलेगी। मोदी का यह बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि पाकिस्तान से नापात करतूत करने वाले जैश के सरगना मसहूद अजहर के खिलाफ ओसामा बिन लादेन पर की गई अमेरिका की कार्रवाई जैसी मांग लगातार उठ रही है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आतंक का मुहंतोड़ जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी गई है। देशवासियों से धैर्य रखने की अपील करते हुए कहा कि जवानों पर भरोसा रखिए, गुनहगारों को सजा जरूर मिलेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं जानता हूं कि हम सभी गहरी वेदना से गुजर रहे हैं। पुलवामा में जिन परिवारों ने अपने लाल खोया है, उनकी पीड़ा मैं अनुभव कर रहा हूं। इन शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। इससे पहले मोदी ने वहां पर महाराष्ट्र के यवतमाल शहर में कई विकास कार्यक्रमों की आधारशिला रखी।

You May Also Like