राजसमंद में बंगाली ठेकेदार की निर्मम हत्या, बनाया वीडियो

राजसमंद, (मैट्रो नेटवर्क)। राजस्थान के शहर राजसमंद में गत दिवस दिनदहाड़े हत्या कर लाश जलाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी शंभुलाल रैगर को रैगर मोहल्ला, केलवा से पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त 50 वर्षीय अफराजुल उर्फ भुटू के रूप में हुई है। वह पश्चिम बंगाल के सैयदपुर कालीचक मालदा हाल धोइंदा निवासी था। अफराजुल उर्फ भुटू ठेकेदार था और भवन निर्माण के ठेके लेता था। आरोपी निर्माण कराने का बहाना कर ही उसे अपने खेत पर ले गया था।
एसपी मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि आरोपी शंभुलाल ने घटना को अंजाम देने का वीडियो भी बनाया। घटना के बाद वायरल वीडियो में शंभुलाल रैगर अफराजुल ठेकेदार को स्कूटी पर बैठाकर अपने खेत पर ले जाने के बाद वहां गेंती से ताबड़तोड़ वार करते हुए दिख रहा है। यह वीडियो आरोपी ने खुद बनवाया है। इसमें शंभुलाल रैगर सडक़ खोदने वाली गेंती से प्रहार कर रहा है। इसके बाद गंडासे से भी वार करता है। गेंती सेे सिर और पेट पर कई वार किए गए। इससे आंतें भी बाहर निकल आईं। हत्या के लाइव वीडियो में वह लव जिहाद, देशभक्ति सहित कई मुद्दों पर बात कर रहा है। वीडियो में उसने अपनी बहन की बेइज्जती का बदला देने की बात कही है। वीडियो में भाषणबाजी के बाद यह वायरल कर दिया गया। वीडियो में एक बच्ची भी नजर आ रही है। घटना के बाद से वह फरार है।
थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि पुलिस को शव के पास गेंती, पेट्रोल की बोतल, अधजले आधार कार्ड, पहचान पत्र और मोटरसाइकिल भी मिली है। प्रथम दृष्टया पुलिस इस हत्याकांड का कारण आपसी रंजिश मान रही है। पुलिस आरोपी की मानसिक स्थिति की भी जांच कर रही है।
इधर हत्या व शव जलाने से शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। पूरे शहर में बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है। शहर की मोबाइल व इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *