ट्रक और बस की भयानक टक्कर, चार लोगों की मौत

मोगा, (मैट्रो नेटवर्क)। वीरवार को मोगा से कोटकपूरा रोड़ पर गांव सिंघावाला के पास बस व ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और करीब 17 लोग घायल हो गए। घायलों को मोगा के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां एक की हालत नाजुक होने के कारण उसे फरीदकोट रैफर कर दिया गया है। उक्त हादसा वीरवार सुबह 4 बजे के करीब घटा जब विजय कम्पनी की प्राइवेट बस जयपुर से जम्मू जा रही थी। वहीं मोगा के पास सिंघावाला में एक ट्रक जो गेहंू की बोरियों से लदा हुआ था को बस ओवरटेक करने लगी जिस कारण उसकी टक्कर हो गई।
बस विजय कम्पनी की थी जो जयपुर से जम्मू जा रही थी और उसमें सेना के जवान सवार थे जो छुट्टी काटकर वापिस ड्यूटी के लिए जा रहे थे। टक्कर के बाद ट्रक सडक़ पर पलट गया और बस बेकाबू होकर सडक़ किनारे एक पेड़ से जा टकराई। बस इतनी तेज रफ्तार थी कि जिस पेड़ से बस टकराई वह भी दोफाड़ हो गया। टक्कर के बाद सडक़ पर गेहूं की बोरियां बिखर गईं।
इस हादसे में बस के चालक और कंडक्टर की भी मौत हो गए। एक अन्य मृतक की पहचान राजेन्द्र सिंह के रूप में हुई है जो राजस्थान के झुंझुनूं जिले का रहने वाला था और सेना में तैनात था।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *