कंगना के मुरीद हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर/मैट्रो नेटवर्क

बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री कंगना रनौत कंगना की फैन की लिस्ट बहुत लम्बी है, लेकिन उनकी इस लिस्ट में एक खास नाम और जुड़ गया है। वह है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर की है जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ ऐसा कहते नजर आए जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि वह कंगना रनौत के मुरीद हो गए हैं।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर की है जिसमें योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि दुनिया का फिल्म सिटी बनेगा सबसे अच्छा फिल्म सिटी बनेगा। तभी एक बात के जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि ‘कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं’ कंगना रनौत ने इस वीडियो क्लिप को अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर करते हुए लिखा है महाराज जी। इसी के साथ उन्होंने योगी आदित्यनाथ को टैग भी किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं। वे अपनी पोस्ट से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। आपको बता दें कि कंगना कई बार भाजपा के समर्थन में भी ट्वीट करती रहती हैं और उनके बयानों को लेकर कई बार उन्हें भाजपा को लेकर उनके ट्वीट्स खूब वायरल होते हैं। हाल ही में कंगना किसानों पर किए गए अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई थी। इसके अलावा उन्होंने देश की आजादी को लेकर भी बयान दिया था, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था।

You May Also Like