शराब के नशे में धुत शख्स ने बकरे के बदले इंसान की दे दी बली

चित्तूर/मैट्रो नेटवर्क

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नशे में धुत एक शख्स ने बकरे के बदले इंसान की ही बली दे दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। ये घटना 16 जनवरी की है। कहा जा रहा है कि संक्रांति उत्सव के दौरान ये घटना मंदिर में हुई।

चलापति नाम के एक शख्स को मंदिर में बकरे की बलि देनी थी। पुलिस ने बताया कि वो शराब के नशे में पहले से ही धुत था। लिहाजा पूजा के बाद जब बलि देने का समय आया तो उसने बकरे को पकडऩे वाले सुरेश के ही गर्दन पर तलवार चला दी। चलापति को मंदिर में मौजूद लोगों ने तुरंत ही धर दबोचा।

खून से लथपथ सुरेश को तुरंत स्थानीय लोग मदनपेले सरकारी अस्पताल ले कर पहुंचे। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चलापति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि मदनपल्ले गांव के लोग हर साल परंपरा के मुताबिक येल्लम्मा मंदिर में बलि देते हैं। इस बार भी संक्रांति समारोह के दौरान बकरे की बलि देने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। चलापति को गिरफ्तार करने में लोगों ने मदद की। फिलहाल जांच चल रही है।

You May Also Like